ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
वेबसाइट में भी नव स्वदेश देश की पहचान बने

MPNEWSLIVE : 4 जुलाई , 2014 

भोपाल ।।  जनसम्पर्क एवं ऊर्जा मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने आज भोपाल में विंध्य क्षेत्र के समाचार-पत्र नव स्वदेश की वेबसाइट 'नवस्वेदश डाट ओआरजी'' का शुभारंभ किया।

           शुक्ल ने कहा कि पत्रकारिता अपने प्रांरभ काल से ही समाज को दिशा देने का महत्वपूर्ण कार्य कर रही है। इंटरनेट आधारित वेब-पत्रकारिता के प्रारंभ होने के बाद इसकी पहुँच 24 घंटे के लिए घर-घर सुलभ हो गई है। जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि इन्टरनेट के कारण पल-पल की खबरें मिलना संभव हुआ है। नवस्वदेश की नई वेबसाइट भी समाचारों को शीघ्रता से देने तथा समाज का पथ-प्रदर्शन करने में मील का पत्थर साबित होगी।
         शुक्ल ने कहा कि विंध्य क्षेत्र में दैनिक नवस्वदेश समाचार-पत्र पहले से ही राष्ट्रीय विचारधारा के विस्तार और विकास के लिए अपना पूर्ण योगदान दे रहा है। इसलिए इसकी एक विशेष पहचान है। अब वेबसाइट प्रारंभ होने के बाद यह दैनिक न केवल प्रदेश के सभी स्थानों परबल्कि देशभर में अपनी सार्थक पहचान बनाने और उपयोगिता सिद्ध करने में सफल रहेगा।
       इस मौके पर दैनिक नवस्वदेश के महाप्रबंधक सुनील माहेश्वरीस्थानीय संपादक अवधेश शुक्लारीवा ब्यूरो प्रमुख अजय सिंहभोपाल ब्यूरो प्रमुख पुरूषोत्तम सोढानीहिन्दुस्थान समाचार न्यूज एजेंसी के प्रदेश प्रमुख डॉ.मयंक चतुर्वेदी और दैनिक दबंग के ब्यूरो प्रमुख आर.बी. सिंह भी मौजूद थे।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com