ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
राजनीतिक साजिश है व्‍यापमं में मेरा नाम : उमा भारती

MPNEWSLIVE : 17 फरवरी, 2015

भोपाल ।। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा व्यापम घोटाले में संविदा शिक्षक मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम को काटकर उमा भारती का नाम जोड़े जाने का शपथ पत्र दिए जाने के बाद आज केंद्रीय मंत्री उमा भारती भोपाल पहुंची और उन्होंने इसको लेकर एक लिखित बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि अचानक छह महीने बाद मेरा नाम उछाला जाना साजिशी राजनीति का सबसे घिनौना चेहरा है।

लिखित बयान में सुश्री भारती ने कहा कि डेढ़ साल पहले जब मुझे व्यापम घोटाले की जानकारी हुई थी तब ही मैंने इसको गंभीर और गहरा मानते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस मामले को सीबीआई को सौंपने का सार्वजनिक रूप से सुझाव दिया था। बाद में स्वयं मुख्यमंत्री महोदय ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए राज्य की सबसे विश्वनीय जांच एजेंसी एसटीएफ को सौंपने का फैसला किया।
सुश्री भारती ने कहा कि अब जब मामला न्यायालयीन प्रक्रिया में है तब अचानक मेरे नाम की फिर चर्चा होना, मेरी नजर में साजिशी राजनीति का सबसे घिनौना और भयंकर चेहरा है। मैं इस मामले में इतनी आत्मविश्वास से परिपूर्ण हूं कि मैं स्वयं पिछले वर्ष पुलिस मुख्यालय में जाकर अपना बयान दर्ज कराने को तैयार थी किन्तु एसटीएफ के आईजी ने मेरी संलग्नता नहीं होने का बयान जारी किया तथा स्वयं डीजीपी ने मेरे निवास पर आकर मुझे इसकी जानकारी दी।
अंत में सुश्री भारती ने कहा कि क्योंकि यह मामला न्यायालय के अधीन है इसलिए मैं इस विषय में सार्वजनिक रूप से कोई बयान हीं दूंगी।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com