ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
कैबिनेट आज, सरकार ने रणनीति बदली

MPNEWSLIVE : 26 फरवरी, 2015

भोपाल ।। राज्यपाल रामनरेश यादव पर व्यापमं मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद सरकार ने अपनी रणनीति बदल ली है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार देर शाम अचानक अपने कोर ग्रुप के कुछ मंत्रियों जयंत मलैया, नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, डॉ गौरीशंकर शेजवार, भूपेन्द्र सिंह एवं रामपाल सिंह के साथ डेढ़ घंटे तक चर्चा कर डैमेज कंट्रोल के लिए गुरुवार को कैबिनेट बैठक बुलाने का निर्णय लिया है।

बैठक में तय किया गया है कि कैबिनेट में 1800 करोड़ के द्वितीय अनुपूरक बजट का अनुमोदन कर शुक्रवार को विधानसभा में पेश किया जाए। सूत्रों का कहना है कि व्यापमं मामले में कांग्रेस के हंगामे और राज्यपाल के इस्तीफे के आसार को देखते हुए विधानसभा को 10 दिन के लिए स्थगित करने की रणनीति बनाई गई है। इसलिए आनन-फानन में अनुपूरक बजट लाया जा रहा है।
दरअसल पहले इसे 12 मार्च को पेश किया जाना था। मुख्यमंत्री निवास पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने मंत्रियों से कहा कि विपक्ष जब आरोप लगाता है तो जवाब के रूप में अपनी बात पूरी दमदारी के साथ रखी जाए। उन्होंने कहा कि घबराने की जरूरत बिल्कुल नहीं है क्योंकि उनके आरोप सरासर बेबुनियाद हैं, इसलिए अपनी तैयारी पुख्ता कर लें।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com