ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
एसआईटी के जवाब से निराश दिग्विजय अब राष्ट्रपति के पास जाएंगे

MPNEWSLIVE : 15 अप्रैल, 2015

भोपाल ।। व्यापम घोटाले के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एसआईटी प्रमुख चंद्रेष भूषण से मुलाकात के बाद कहा कि उन्हें जवाब मिला है कि हम कुछ नहीं कर सकते। इस जवाब से मैं बहुत निराश हूं औऱ अब राष्ट्रपति के पास जाएंगे और उन्हें बताएंगे कि प्रदेश में संवैधानिक संकट जैसे हालात हैं।

सिंह आज दिन में एसआईटी पहुंचे थे और उन्होंने चंद्रेष भूषण से मुलाकात की। उन्होंने एसआईटी से पूछा कि अब तक वे उन्हें शपथ पत्र द्वारा नितिन मोहिंद्रा और पंकज त्रिवेदी के तमाम कॉल डिटेल और एसएमएस के टेक्स्ट उपलब्ध करा चुके हैं व ओरिजनल एक्सल शीट में हुई छेड़छाड़ के साक्ष्‌य भी दे चुके हैं, फिर अब तक उसमें क्या जांच हुई तो उन्हें जवाब मिला कि हम कुछ नहीं कर सकते। उन्हें इस जवाब के बाद पद छोड़ देना चाहिए।
सिंह ने कहा कि वे हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक गए थे। अदालत ने हमें एसआईटी के पास जाने को कहा था लेकिन उसके इस जवाब के बाद अब हमारे पास कोई रास्ता ही नहीं है। हमने एसआईटी को जो पत्र दिया था, उसके बारे में भी एसआईटी से पूछा तो उसने अब एसटीएफ को भेजा ही नहीं है और अब तक उस पर जांच ही शुरू नहीं हुई है।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com