ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
मोदी की उपलब्धियों का प्रचार करने प्रदेश में घूमेंगे विशेष रथ

MPNEWSLIVE : 25 मई, 2015

भोपाल ।। मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों का प्रचार करने बीजेपी मप्र के सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार रथ भी भेजेगी। पार्टी ने प्रचार रथों को भारी भरकम एलईडी लगवाकर मार्केटिंग की मुहिम शुरू की है। 25 मई को इन्हें हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।

भोपाल, नर्मदापुरम, इंदौर, उज्जैन, सागर, जबलपुर, रीवा, शहडोल, ग्वालियर एवं चंबल संभागों के लिए अलग-अलग 10 एलईडी वैन तैयार कराई गईं हैं। सभी रथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमेरिका सहित अन्य देशों के भाषण, देश में हुए विभिन्ना कार्यक्रमों की क्लिपिंग्स एवं अहम मुद्दों पर मोदी के विचारों का समावेश किया गया है। मोदी पर केन्द्रित एक डाक्यूमेंट्री भी दिखाने की व्यवस्था है।
बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत ने बताया कि केन्द्र में हमारी सरकार को एक साल पूरा होने पर मप्र बीजेपी की ओर से यह प्रचार रथ तैयार कराए गए हैं। इनमें केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का ब्यौरा मौजूद है जिन्हें सभी संभागों में जनता के बीच पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। सोमवार को इन रथों को हरी झंडी दिखाकर सभी विधानसभाओं के लिए रवाना किया जाएगा।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com