ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
यादव-कटारे पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे वीडी शर्मा

MPNEWSLIVE : 15 जून, 2015

भोपाल ।। नेहरू युवा केन्द्र उपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने एक बार फिर डीमेट घोटाले में अपना नाम घसीटे जाने पर सख्त ऐतराज जताया है। उन्होंने कांग्रेस पर बच्चों की आड़ में राजनीतिक लड़ाई लड़ने का आरोप लगाया और चुनौती दी कि यदि पार्टी नेताओं के पास कोई तथ्य हैं तो सामने लाएं। शर्मा अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और नेता प्रतिपक्ष सत्यदेव कटारे के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।

 
कटारे के बाद अरुण यादव ने शनिवार को एबीवीपी के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री और नेहरू युवा केंद्र के मौजूदा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वीडी शर्मा पर भतीजी बबीता शर्मा का एडमिशन अरविंदो मेडिकल कॉलेज में कराने का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि सत्ता और संगठन में पकड़ के चलते शर्मा ने भतीजी की बैकडोर एण्ट्री कराई। यदि एडमिशनों की बारीकी से जांच हो तो कई भाजपा नेता, मौजूदा व पूर्व विधायकों के साथ आईएएस और आईपीएस अफसर गलत तरीके से अपने रिश्तेदारों का मेडिकल कॉलेज में दाखिला कराने के दोषी पाए जाएंगे।
मुख्य प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा कि पार्टी अपने आरोपों पर कायम है। जस्टिस एससी कोचर की बेटी शिल्पा कोचर का एडमिशन विकलांग कोटे में हुआ है। विकलांगता का प्रमाणपत्र जारी करने पर उन्होंने सवाल उठाए हैं। शर्मा का कहना है कि सियासत में लुका-छुपी का खेल खेलना कांग्रेस की परंपरा रही है। मोर्चा पर पिछले चार चुनावों से कांग्रेस मुंह की चुकी है, यही वजह है कि नेताओं के परिजनों को आगे कर बीजेपी नेताओं को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हम सार्वजनिक जीवन में हैं इसलिए आरोपों का जवाब दे सकते हैं पर बच्चों का क्या कसूर है, जो उनकी छवि धूमिल की जा रही है। मानहानि का मुकदमा दायर कर कांग्रेस नेताओं को जवाब दिया जाएगा।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com