ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
शाह ने कहा अपनी कमजोरी घर में बताएं, नहीं आया व्‍यापमं का जिक्र

MPNEWSLIVE :13 जुलाई, 2015

भोपाल ।। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमें अपनी कमजोरी घर में बताना चाहिए, न कि बाहर। बच्चा अगर कमजोर है तो यह बात बाहर नहीं करें। सत्ता पक्ष में होने से हमें अपना आचरण और व्यवहार भी उसके अनुरूप रखना चाहिए। कई बार मीडिया के सहारे भ्रमित करने की कोशिश की जाती है, उससे सतर्क रहें।

शाह ने यह बात पार्टी के महासंपर्क अभियान में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की क्षेत्रीय समीक्षा बैठक में अपने उद्बोधन में कही। बैठक में किसी भी वक्ता ने व्यापमं घोटाले के मुद्दे को नहीं छुआ। समन्वय भवन में आयोजित इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि अभियान में जो मिस्ड कॉल से सदस्य बनाए गए हैं, उनसे जुलाई माह में घर-घर संपर्क करें और एक नहीं बार-बार उनसे मिलें। उन्हें पार्टी से जोड़ें। जुलाई में और कोई दूसरा कार्यक्रम नहीं लें।
अमित शाह ने कहा सरकार वही अच्छी है जो अपनी हो। सरकार हैं तो आपको कलेक्टर और एसपी पूछते हैं। उन्होंने भाजपा को देश की 1600 पार्टियों में श्रेष्ठ बताया और कहा कि हमारी पार्टी आज भी आंतरिक लोकतंत्र हैं। यह पार्टी घरानों से नहीं चलती। हमारे यहां का मोदी जैसा छोटा कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री बन सकता है।
पार्टी के रामलाल ने समीक्षा बैठक में उपस्थित नेताओं से सीधा संवाद करते हुए उनके क्षेत्र के बारे में जानकारी ली। उनसे उनके राज्यों की सरकारों की रिपोर्ट ली। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रामायण काल से ही भ्रम फैलाने की कोशिशें होती रही हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।
गौरतलब है कि समन्वय भवन स्थित कार्यक्रम स्थल के भीतर केवल भाजपाके आमंत्रित कार्यकर्ताओं को ही प्रवेश दिया गया। इनमें दोनों प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान व धर्मलाल कौशिक, संगठन महामंत्री, जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद व विधायक शामिल रहे। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व थावरचंद गेहलोत भी बैठक में विशेष रूप से शामिल हुए।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com