ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
वाहन प्रदूषण जागरूकता रैली आज

MPNEWSLIVE :9 जनवरी,2016
भोपाल ।।
वाहनों से होने वाले प्रदूषण को रोकने का संदेश आमजन तक पहुँचाने के उद्देश्य से 10 जनवरी, 2016 को भोपाल में जागरूकता रैली एवं मैराथन की जा रही है। जागरूकता रैली एवं मैराथन को प्रातः 8.00 बजे मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान टी.टी. नगर स्टेडियम से झंडी दिखलाकर रवाना करेंगे। परिवहन आयुक्त डॉ. शैलेन्द्र श्रीवास्तव ने आज व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने विभिन्न शैक्षणिक संस्थाओं के प्राचार्यों से कहा कि वे स्कूलों और महाविद्यालयों के अधिकतम छात्र-छात्राओं को परिवहन विभाग की इस पहल में भागीदारी के लिए प्रोत्साहित करें। अपर परिवहन आयुक्त श्री विजय सूर्यवंशी ने रैली की व्यवस्थाओं से परिवहन आयुक्त को अवगत करवाया। बैठक में विभिन्न खेल संघ के पदाधिकारी मौजूद थे।

रैली का रूट

बताया गया कि 10 जनवरी को टी.टी. नगर स्टेडियम से वाहन प्रदूषण जागरूकता रैली एवं मिनी मैराथन का शुभारंभ होगा। प्रातः 8 बजे मिनी मैराथन और 8.10 बजे जागरूकता रैली स्टेडियम से प्रस्थान करेगी।
मिनी मैराथन टी.टी. नगर स्टेडियम से प्रस्थान कर जैन मंदिर, मेजर नानके पेट्रोल पम्प होते हुए 1250 शिवाजी चौराहा पहुँचेगी और इसी रूट से वापस स्टेडियम पहुँचेगी। जागरूकता रैली टी.टी. नगर स्टेडियम से जैन मंदिर, माता मंदिर चौराहा होते हुए प्लेटिनम प्लाजा होकर आठ दुकान चौराहा पहुँचेगी और यहाँ से पुनः टी.टी. नगर स्टेडियम लौटेगी। टी.टी. नगर स्टेडियम में मिनी मैराथन एवं जागरूकता रैली का समापन होगा।

पुरस्कृत होंगे धावक

रैली एवं दौड़ में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान हासिल करने वाले महिला-पुरूष धावकों को पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा। महिला एवं पुरूष धावकों को 7-7 सांत्वना पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com