ताज़ा समाचार   उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा एक्यूप्रेशर पार्क के विकास कार्यों का भूमि-पूजन                युवा बढ़े सपने देखें और समृद्ध देश के निर्माण में सहयोग करें                ग्वालियर में भी चलेगी मेट्रो..                रबी सीजन में ट्रांसफार्मर प्रबंधन पर विशेष जोर                अनुसूचित जाति विद्यार्थियों के छात्रावासों में 10 हजार सीट की वृद्धि                श्रम कानूनों को सरल बनाने मंत्रि-परिषद् द्वारा बड़े संशोधनों को मंजूरी                उद्योग संवर्धन नीति-2014 का अनुमोदन                प्रदेश के 212 विकासखण्ड में द्वार-प्रदाय योजना                6 दिसंबर 2014 को सभी स्तर के न्यायालय में नेशनल एवं मेगा लोक अदालत                मध्यप्रदेश दिवस समारोह में "स्वच्छ मध्यप्रदेश" होगी मुख्य थीम                    
सोशल मीडिया पर भी छाया "हनुवंतिया जल-महोत्सव"

MPNEWSLIVE :17 जनवरी,2016
भोपाल ।।  राज्य पर्यटन विकास निगम द्वारा नर्मदा सागर बांध के नजदीक हनुवंतिया टापू पर अगले माह फरवरी में किये जा रहे ‘जल-महोत्सव’ की गतिविधियों से अवगत करवाने सोशल नेटवर्क साइट का भी भरपूर उपयोग किया जा रहा है। सोशल नेटवर्क साइट पर लोगों के जिज्ञासा (Curiosity) और जानकारी संबंधी नित नए प्रश्न सामने आ रहे हैं।

‘हनुवंतिया जल-महोत्सव’ के लिये फेसबुक पेज, ट्विटर, यू-ट्यूब, गूगल प्लस तथा इंस्टाग्राम पर भी जानकारी उपलब्ध करवाई गई है। इन पर प्रतिदिन नवीन जानकारी अपलोड एवं अपडेट की जा रही है। इच्छुक पर्यटक एवं सोशल मीडिया से जुड़े लोग फेसबुक, ट्विटर, यू-ट्यूब, गूगल प्लस तथा इंस्टाग्राम पर ‘जल-महोत्सव’ की संपूर्ण अद्यतन जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहाँ दर्शाई गई लिंक पर क्लिक किया जा सकता है-

FACEBOOK - https://www.facebook.com/JalMahotsav/?fref=ts
TWITTER - https://twitter.com/JalMahotsav
YOU TUBE - https://www.youtube.com/channel/UCJKjUh4CcHqNIh73-Z3sVIw
INSTAGRAM - jalmahotsav

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के खण्डवा जिले में इंदिरा सागर बांध के नजदीक स्थित हनुवंतिया टूरिस्ट कॉम्प्लेक्स पर आगामी 12 से 21 फरवरी, 2016 तक जल-महोत्सव किया जा रहा है। दस दिवसीय इस महोत्सव में विविध रोमांचक और साहसिक गतिविधियाँ होंगी। पर्यटकों के लिये सांस्कृतिक कार्यक्रम भी किये जाएंगे।
प्रदेश में पहली बार आयोजित किये जा रहे जल-महोत्सव को सफल बनाने के लिये विभिन्न स्थान पर रोड-शो भी किये जा रहे हैं। इस श्रंखला में नई दिल्ली में संपन्न रोड-शो को अच्छा प्रतिसाद मिला। इस मौके पर जल-महोत्सव पर केन्द्रित पोस्टर का विमोचन किया गया। पर्यटन विकास निगम की अपर प्रबंध संचालक तन्वी सुन्द्रियाल ने जल-महोत्सव एवं हनुवंतिया टूरिस्ट कॉम्पलेक्स पर केन्द्रित प्रेजेंटेशन दिया। कार्यपालक संचालक ओ.व्ही. चौधरी ने आभार माना।

 


 
बड़ी खबरें (Breaking News)
आगे पढें...
 
एम. पी. राग ब्लॉग
Rajesh Dubey
ब्लॉग के लिए यहां क्लिक करें
 
फोटो गेलरी
More
 
वीडियो गेलरी
More
 
राशिफल
 Aries / मेष राशि
 
Opinion Poll
Q.
Yes No Don't Say
Previous Poll
Q.
Yes :  |  No :  |  Don't Say :
 
Advertisment


 
 
you can ad here ......
 
संपर्क करें      मुख्य सवाल जवाब      आपके सुझाव      संस्थान    
Copyright © 2013-14 www.mpnewslive.com